अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने लेटर लिखकर किया चौंकाने वाला खुलासा .



फ़िल्मी दुनिया में जनि जाने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बीते दिनों अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया है उन्होंने ये सब एक मैसेज के जरिए अपने प्रशंशकों को बताया .


सोनाली इस समय कैंसर से बहुत पीड़ित हैं और वो न्यूयार्क में अपना इलाज करवा रहीं हैं सोनाली कहती हैं की कभी कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको चकमा देती है .




वह बताती हैं की अब तक मुझे इस बारे में पता नहीं था मुझे अचानक पता चला की मुझे हाई ग्रेड कैंसर है मुझे उम्मीद है की आप सभी मुझे सप्पोर्ट करोगे अभी मैं न्यूयार्क में इलाज करवा रही हूँ इसके लिए मैं आपकी बहुत आभार प्रकट करती हूँ.


अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने लेटर लिखकर किया चौंकाने वाला खुलासा . अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने लेटर लिखकर किया चौंकाने वाला खुलासा . Reviewed by Aaj ke laphade on July 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.