जाने आजकल महिलाए हो रही है साइबर सेक्स की आदि




आज कल की अधिकांश तर महिलाए कंप्यूटर पर या फिर मोबाइल पर ऑनलाइन फिल्मे देखना ज्यादा पसंद करती है जिसमे से कई महिलाए तो सेक्सी और हॉट फिल्मे ज्यादा देखती है .




कम्प्टूर या मोबाइल पर इंटरनेट से सेक्सी फिल्मे देखने के लोग आदि हो गए है अभी तक तो कहा करते थे की सेक्सी फिल्मे सिर्फ पुरुष ही देखते है लेकिन इस मामले में महिलाए सबसे आगे है सेक्सी फिल्मो को ज्यादा देखने से कुछ महिला या पुरुष को साइबर सेक्स की बीमारी लग जाती है जो साइबर सेक्स कहलाती है .




एक अंग्रेजी अख़बार में छपी रिपोर्ट के अनुसार फोर्टी प्रतिशत महिलाओ ने माना की वो ऑनलाइन सेक्सी एंड हॉट फिल्मे देखने की आदि है साइबरसेक्स एक सेक्स से सम्बंधित बीमारी है .






हमारे वैज्ञानिको ने इस बारे में पता लगाया तो पाया की कुछ महिलाए हीट्रोसेक्सुअल है यानि की जब उन्हें इंटरनेट मिल जाए तो वो हमेशा सेक्सी वीडियो की तलाश में रहती है अपने आजु बाजु भी नहीं देखती की मई कहा क्या कर रही हूँ उन्हें सिर्फ वीडियो देखने से मतलब है .





जाने आजकल महिलाए हो रही है साइबर सेक्स की आदि जाने आजकल महिलाए हो रही  है साइबर सेक्स की आदि Reviewed by Aaj ke laphade on August 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.