बरगद दिखाता है बिस्तर पर अपना बेजोड़ असर




आप पेड़ पौधे के बारे में बहुत सुने होंगे लेकिन हैं जो आपको बताने जा रहे है उसे जानकर आप दातो तले ऊँगली दबा लेंगे जी हा मै बात कर रहा हूँ एक बड़े से छाया दार वृक्ष की जो हर कोई नहीं जनता :-






अब हम आपको जो बताने जा रहे है उसे ध्यान से पढ़े क्या आपने बरगद का पेड़ देखा है शायद आपको याद हो की बचपन में इसकी लताओं को पकड़ कर आप झूला झूलते थे .





 यह एक शक्ति वर्धक पेड़ है इसका उपयोग पुरुष की अंदरूनी शक्तियों को बढ़ने में बहुत मदद गार है और गुप्त रोगो को दूर करता है जैसे आपको स्वप्नादोष,कमजोरी और वीर्य का पतलापन और कई समस्याओ को दूर करता है .






इस पेड़ की बानी हुई दवाओं से आप आपने पार्टनर के साथ पूरा हंसी ख़ुशी समय बिता सकते है यदि किसी स्त्री को गर्भधारण की तकलीफ हो तो वह इसके बीज का सेवन करसकती है .





इसका सेवन स्पर्म से जुडी बीमारी में किया जाता है इससे आप आपने वैवाहिक जीवन का भरपूर मजा ले सकते है यह गुप्त रोगो के लिए रामबाण दवा है चाहे वो स्त्री हो या पुरुष .





यह काम वासना में कमी ,काम की अनिच्छा ,स्वपनदोष ,वीर्य का पतलापन ,कमजोर स्पर्म और भी अन्य बीमारियों में उपयोगी है बरगद का वृक्ष .



https://www.facebook.com/Aajkelaphade/
बरगद दिखाता है बिस्तर पर अपना बेजोड़ असर बरगद दिखाता है बिस्तर पर अपना बेजोड़ असर Reviewed by Aaj ke laphade on August 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.